अप्रैल से नवंबर तक 68 प्लेसमेंट कैंप में 1934 अभ्यर्थियों का चयन-उपायुक्त

अप्रैल से नवंबर तक 68 प्लेसमेंट कैंप में 1934 अभ्यर्थियों का चयन-उपायुक्त

मानसा, 01 जनवरी:उपायुक्त ने कहा कि जिले के युवक-युवतियां रोजगार ब्यूरो में पंजीकरण कराकर सरकारी एवं निजी रिक्तियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार रोजगार प्राप्त करने के संबंध में किसी भी जानकारी के लिए जिला प्रशासनिक परिसर के नजदीक जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो के कार्यालय से संपर्क कर […]

मानसा, 01 जनवरी:
उपायुक्त ने कहा कि जिले के युवक-युवतियां रोजगार ब्यूरो में पंजीकरण कराकर सरकारी एवं निजी रिक्तियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार रोजगार प्राप्त करने के संबंध में किसी भी जानकारी के लिए जिला प्रशासनिक परिसर के नजदीक जिला रोजगार और व्यवसाय ब्यूरो के कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि इन प्लेसमेंट कैम्पों में विभिन्न कम्पनियाँ जी.एस.ए. इंडस्ट्रीज पटियाला, ट्राइडेंट लिमिटेड, एलआईसी ऑफ इंडिया, रेक्सा सिक्योरिटी, कैपिटल ट्रस्ट लिमिटेड, सत्या माइक्रो लिमिटेड, भारत फाइनेंशियल सर्विसेज और कई अन्य प्रसिद्ध कंपनियां रोजगार ब्यूरो के प्लेसमेंट कैंप में आने वाले उम्मीदवारों के लिए 5959 रिक्तियां लेकर आई हैं। जिसमें 1934 योग्य अभ्यर्थियों की भर्ती की गई। उन्होंने बताया कि इसके अलावा स्वरोजगार हेतु 924 ऋण स्वीकृत किये गये तथा 933 आवेदकों को स्वरोजगार हेतु प्रोत्साहित करने हेतु काउंसलिंग की गयी।
जिला रोजगार एवं कारोबार ब्यूरो में बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्लेसमेंट कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए उपायुक्त परमवीर सिंह ने बताया कि रोजगार ब्यूरो में अप्रैल 2023 से नवंबर 2023 तक 68 प्लेसमेंट कैंप आयोजित किये गये।
उन्होंने अपील की कि युवा लड़के-लड़कियां जिला रोजगार ब्यूरो से अवश्य जुड़ें ताकि उन्हें समय-समय पर लगने वाले प्लेसमेंट कैंपों की जानकारी मिल सके।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी