गांव भागू के विकास कार्यों के लिए 2.76 करोड़ की ग्रांट जारी – विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर

गांव भागू के विकास कार्यों के लिए 2.76 करोड़ की ग्रांट जारी – विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर

फाजिल्का 8 जनवरी 2024विधायक बल्लुआना श्री अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव भागू के विकास कार्यों के लिए 2.76 करोड़ की ग्रांट जारी की। इस अवसर पर उन्होंने ग्राम पंचायत को निर्देश दिए कि यह पैसा पंचायत द्वारा गलियों, नालियों, साफ-सफाई तथा अन्य आवश्यक सुविधाओं पर खर्च किया जाए ताकि हमारे सीमावर्ती जिले का कोई […]

फाजिल्का 8 जनवरी 2024
विधायक बल्लुआना श्री अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गांव भागू के विकास कार्यों के लिए 2.76 करोड़ की ग्रांट जारी की। इस अवसर पर उन्होंने ग्राम पंचायत को निर्देश दिए कि यह पैसा पंचायत द्वारा गलियों, नालियों, साफ-सफाई तथा अन्य आवश्यक सुविधाओं पर खर्च किया जाए ताकि हमारे सीमावर्ती जिले का कोई भी गांव किसी भी सुविधा से वंचित न रहे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र का कोई भी गांव विकास कार्यों से वंचित नहीं रहेगा और विधानसभा क्षेत्र के विकास में धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य सभी गांवों में पक्की सड़क, पेयजल, सीवरेज और पक्की नाली आदि की व्यवस्था करना है।

उन्होंने कहा कि बल्लुआना हलके में लगातार विकास फंड आ रहे हैं, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में भी शहरों जैसी सुविधाएं आ रही हैं। पंचायतों ने कहा कि इस ग्रांट से गांवों के सर्वांगीण विकास में मदद मिलेगी और विभिन्न कार्य होंगे। इसके बाद उन्होंने उपस्थित सभी पंचों को पार्टीवाद से ऊपर उठकर क्षेत्र का विकास करने का निर्देश दिया।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष मनोज सुरेन धर्मवीर गोदारा जी रोशन लाल, विजय पाल मेंबर, बिशना राम मेंबर, जय सिंह जाखड़, गुरलाल सिंह, रणवीर मेंबर, पाली राम मेंबर, बलजीत बराड़, गुगर सिंह जाखड़, सुमीर जाखड़, जगजीत सिंह , समस्त पंचायत एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा