पानीपत में NH-44 पार करते समय हादसा , कार ने 12 लोगों को मारी टक्कर

पानीपत में NH-44 पार करते समय हादसा , कार ने 12 लोगों को मारी टक्कर

हरियाणा के पानीपत शहर में एनएच-44 पर तेज रफ्तार कार ने कहर बरपा दिया। कार ने फ्लोरा चौक के सामने सड़क पार कर रहे करीब एक दर्जन लोगों को टक्कर मार दी। हालांकि, हादसे के बाद आरोपी कार चालक मौके से भागा नहीं। उसने कार रोक ली। उसने मानवता दिखाते हुए अपनी गलती स्वीकार की।

download (11)

साथ ही, उसने मौके से घायल लोगों को सिविल अस्पताल पहुंचाने के लिए राहगीरों से मदद मांगी। हादसे में घायल करीब 4 लोगों को उसने खुद अपनी कार में सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। जबकि 11 अन्य लोगों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

सेक्टर 29 थाने के जांच अधिकारी एचसी सुशील कुमार ने बताया कि हादसा मंगलवार देर शाम को हुआ। हादसा नेशनल हाईवे पर दिल्ली से पानीपत जाने वाली लेन पर नांगलखेड़ी के पास हुआ। हादसा उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में लोग सड़क पार कर रहे थे। सड़क पार करते समय समालखा की ओर से आ रही स्विफ्ट कार ने करीब 12 लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में सभी घायल हो गए।

वहीं, हादसे की जानकारी देते हुए आरोपी कार चालक महाबीर ने बताया कि वह गांव पट्टी कल्याणा का रहने वाला है। वह किसी काम से अपनी कार में पानीपत शहर की ओर आ रहा था। जब वह सिवाह फ्लाईओवर से नीचे उतरा तो अचानक सड़क किनारे खड़े लोग सड़क पार करने लगे। जिससे उसका भी संतुलन बिगड़ गया। वह एकदम से ब्रेक नहीं लगा सका। जिससे हादसा हो गया।

जानकारी देते हुए घायल महिला सीमा देवी ने बताया कि वह धूप सिंह नगर की रहने वाली है। मंगलवार को फ्लोरा चौक पर रहने वाले उसके परिचित के घर जन्मदिन की पार्टी थी। इसके चलते वह अपने परिवार व अन्य रिश्तेदारों के साथ ऑटो में सवार होकर यहां आई थी। जब वे जीटी रोड पार कर रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

Advertisement

Latest News