एल्विश यादव के गाने में इस्तेमाल सात सांप पंजाब में मिले, एक आरोपी भी दबोचा गया

एल्विश यादव के गाने में इस्तेमाल सात सांप पंजाब में मिले, एक आरोपी भी दबोचा गया

7 snakes used in yadav song

7 snakes used in yadav song

पंजाब पुलिस ने रेव पार्टी में सांपों को पहुंचाने वाले को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 7 सांप मिले है। इन सांपों का इस्तेमाल यूट्यूबर एल्विश यादव के गाने में किया गया था। वहीं 1 गायक के खिलाफ भी पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया है। रेव पार्टियों में नशे के लिए सांपों का जहर मुहैया कराने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर पुलिस ने 4 कोबरा समेत 7 सांपों को बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को पंजाब के खरड़ बस स्टैंड के पास से पकड़ा। खास बात यह है कि बरामद सांपों का इस्तेमाल बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के गाने में हुआ था। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सिकंदर (34) निवासी बसंत एवेन्यू, दुगरी, लुधियाना के रूप में हुई है इस मामले में गायक हार्दिक आनंद का भी नाम सामने आया है। थाना सिटी खरड़ पुलिस ने सिकंदर और बुराड़ी (दिल्ली) निवासी हार्दिक आनंद के खिलाफ वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम की धारा 9, 39, 50, 51 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 की धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, नोएडा में सपेरों के पकड़े जाने और पूछताछ के दौरान यूट्यूबर एल्विश यादव के बाद गायक हार्दिक आनंद का नाम सामने आया था। तब से पीएफए की टीम सांपों की तस्करी करने वाले की तलाश में थी। पीएफए की टीम को सिकंदर की जानकारी मिली तो उससे संपर्क किया और नकली ग्राहक बनकर रेव पार्टी के लिए उससे सांपों के जहर की मांग की। इसके बाद आरोपी उन्हें कभी एक जगह तो कभी दूसरी जगह बुलाता रहा। अंत में गुरुवार को उसने खरड़ बस स्टैंड के पास मिलने की बात कही। पीएफए की टीम ने खरड़ पुलिस व वन विभाग को सूचना दी। इसके बाद पुलिस व वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उससे एक बैग बरामद हुआ, जिसमें चार कोबरा और तीन रैट स्नैक सांप मिला। तब वहां से 20 मिलीलीटर सांप का जहर भी मिला था।

Read also: सर्दियों में रोज रात को गर्म दूध में मिलाकर पिएं ये चीज, बीमारियां रहेंगी दूर

पीएफए टीम के सदस्य गौरव गुप्ता ने खरड़ पुलिस को बताया कि हार्दिक आनंद ने पिछले साल अपने गाने की शूटिंग के लिए बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया और एल्विश यादव को 20 सांपों की आपूर्ति की थी। जब हमने इस संबंध में गुरुग्राम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो हार्दिक ने पुलिस की छापेमारी के संदेह में लुधियाना में अपने साथी सिकंदर को 10 प्रतिबंधित सांप सौंप दिए। हमने ग्राहक बनकर हार्दिक का रेफरेंस देते हुए सिकंदर को फोन कर सांपों की जरूरत बताई तो वह सात सांप देने को सहमत हो गया। उन्होंने बताया कि बरामद सांप पुलिस करवाई के बाद वन विभाग की टीम को सौंप दिए गए।

7 snakes used in yadav song

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा