एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख नाराज हुईं अनायरा

पिता कपिल शर्मा से की शिकायत, बोलीं- 'आपने कहा था कि...'

 एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख नाराज हुईं अनायरा

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा बीती रात अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उनके साथ पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान भी दिखे. एयरपोर्ट पर पैपराजी को देखकर कपिल शर्मा की बेटी अनायरा थोड़ी नाराज हो गईं और फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

download (11)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनायरा ब्लू और व्हाइट कलर का नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. वह एयरपोर्ट पर मां गिन्नी का हाथ पकड़े हुए दिखीं. वहीं, कपिल शर्मा गोद में बेटे त्रिशान को लिए हुए नजर आए. पैपराजी के सामने गिन्नी और कपिल शर्मा पोज देकर फोटोज क्लिक कराने लगते हैं, तभी बेटी अनायरा पिता कपिल शर्मा से शिकायत करती हैं.


अनायरा पिता कपिल शर्मा को खींचते हुए कहती हैं, ‘पापा आपने बोला था कि फोटोज नहीं क्लिक करेंगे.’ यह सुनकर कपिल-गिन्नी और वहां पर मौजूद फोटोग्राफर्स हंसने लगते हैं. इसके बाद गिन्नी बेटी से कहती हैं, ‘अनायरा सबको गुड नाइट बोल दो, बाय कर दो’, लेकिन वह ऐसा नहीं करती हैं.

कपिल और गिन्नी ने 6 साल पहले रचाई थी शादी
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने साल 2018 में जालंधर में शादी रचाई थी. इससे पहले कपल ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. साल 2019 में कपिल और गिन्नी ने बेटी अनायरा का स्वागत किया था. इसके बाद साल 2021 में कपल के बेटे त्रिशान का जन्म हुआ था.

कपिल शर्मा का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी टीम के साथ पहले सीजन के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी की है. पहला सीजन ऑफ एयर होने के बाद जल्द ही इसका दूसरा सीजन आएगा. इसके अलावा कपिल शर्मा पिछले कई सालों से बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. उन्होंने मार्च महीने में रिलीज हुई करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की फिल्म ‘क्रू’ में काम किया था. यह मूवी दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा बिजनेस कर चुकी है.

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा