वर्ल्ड कप जीतने के बाद आज चंडीगढ़ में पहुंचेंगे क्रिकेटर अर्शदीप

वर्ल्ड कप जीतने के बाद आज चंडीगढ़ में पहुंचेंगे क्रिकेटर अर्शदीप

भारतीय T20 क्रिकेट टीम के बॉलर अर्शदीप आज अपने घर पहुंच रहे हैं। वह देर शाम चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से वह मोहाली के कस्बा खरड़ स्थित अपने घर पर जाएंगे। इसके लिए उनके घर पर स्वागत की पूरी तैयारी की गई है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ही उनके समर्थक उनका स्वागत करने के लिए पहुंचेंगे।

grogyyzxiaap2-s_1720245675

वह अपने समर्थकों के साथ एयरपोर्ट से अपने घर तक जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उनके माता-पिता वापस घर आ गए थे। घर आकर उन्होंने अर्शदीप के स्वागत की तैयारी की है।

अर्शदीप सिंह के पिता दर्शन सिंह और मां बलजीत कौर दोनों T20 वर्ल्ड कप के सभी मैच देखने के लिए विदेश में ही थे। फाइनल जीतने के बाद पूरे परिवार में बेटे के साथ ट्रॉफी के साथ मैदान पर तस्वीर भी खिंचवाई थी। इसके बाद वह अपने बेटे अर्शदीप के साथ विशेष विमान के जरिए ही भारत लौटे थे।

जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से अर्शदीप के साथ मुलाकात भी की। इसके बाद माता-पिता घर आ गए और अर्शदीप मुंबई के लिए रवाना हो गया था। अब आज अर्शदीप भी अपने घर पहुंच रहे हैं।

अर्शदीप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान कहा कि विदेशी खिलाड़ियों पर बुमराह दबाव बनाते थे। उनके बाद जब मुझे गेंदबाजी करने का मौका मिलता था, तो वह आउट हो जाते थे। उन्होंने इस पूरे वर्ल्ड कप में 17 विकेट लिए हैं।

फाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो विकेट, उससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन विकेट, बांग्लादेश के खिलाफ दो विकेट, अफगानिस्तान के खिलाफ तीन विकेट, अमेरिका के खिलाफ चार विकेट, आयरलैंड के खिलाफ दो विकेट और पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने एक विकेट लिया।

Advertisement

Latest News