विधायक बग्गा द्वारा वार्ड क्रमांक 92 में गली निर्माण कार्य का शुभारंभ

विधायक बग्गा द्वारा वार्ड क्रमांक 92 में गली निर्माण कार्य का शुभारंभ

लुधियाना, 02 जनवरी – विधानसभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी से विधायक मदन लाल बागा अपने क्षेत्र में लगातार विकास कार्य करा रहे हैं, जिसके तहत उन्होंने वार्ड नंबर 92 (पुराना 91) के तहत हरगोबिंद नगर, प्रीतम नगर और मदरसों के साथ आरएमसी का आयोजन किया है। गलियों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया। विधायक बग्गा ने […]

लुधियाना, 02 जनवरी –

विधानसभा क्षेत्र लुधियाना उत्तरी से विधायक मदन लाल बागा अपने क्षेत्र में लगातार विकास कार्य करा रहे हैं, जिसके तहत उन्होंने वार्ड नंबर 92 (पुराना 91) के तहत हरगोबिंद नगर, प्रीतम नगर और मदरसों के साथ आरएमसी का आयोजन किया है। गलियों का निर्माण कार्य शुरू कराया गया।

विधायक बग्गा ने कहा कि उक्त वार्ड की सड़कें वर्षों से जर्जर थीं, सीवरेज जाम होने से लोगों के घरों में गंदा पानी घुस जाता था, इलाके के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर थे, लेकिन अब सूबे के मुख्यमंत्री सरदार भगवंत हैं. सिंह मान।पंजाब सरकार के नेतृत्व वाली सरकार ने सड़कों के निर्माण के लिए न केवल बजट पास कर दिया है, बल्कि प्राथमिकता के आधार पर काम शुरू करके लोगों को सुविधाएं भी प्रदान की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि जब से हलके के निवासियों ने उन्हें सेवा करने का मौका दिया है, तब से वह लगातार विधानसभा हलका उत्तरी पर विशेष ध्यान दे रहे हैं, क्योंकि इस हलके में कामकाजी लोगों की बड़ी आबादी है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने इस विधानसभा क्षेत्र पर कोई ध्यान नहीं दिया। केवल ‘आप’ पार्टी ने ही हर वर्ग के हितों को सर्वोपरि रखते हुए विकास कार्य किया है ताकि हर वर्ग के लोगों को राहत मिल सके। विधायक बग्गा ने कहा कि आने वाले समय में भी इसी तरह विकास कार्यों की गति जारी रहेगी।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र...
जम्मू में बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी
लोगों ने फैसला कर लिया है, सर्वे आ चुका है कि आप 13-0 से जीत रही है: भगवंत मान
पंजाब के लोग 1 जून को अमित शाह की धमकी का जवाब देंगे, भाजपा की जमानत जब्त कराएंगे - केजरीवाल
चंडीगढ़ में बोले अरविंद केजरीवाल - अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं
T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय अभियान शुरू, न्यूयॉर्क में ऐसा रहा पहला सेशन, 2 महीने बाद आए साथ
क्या था लाहौर घोषणापत्र, जिसके बाद पाक ने किया विश्वासघात, अब शरीफ ने कहा-हमारी गलती थी