फर्जी मारपीट मामले में रवीना टंडन के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत

फर्जी मारपीट मामले में रवीना टंडन के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत

रवीना टंडन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ महिलाओं ने उन पर हमला करने का आरोप लगाया है. कथित तौर पर पीड़ित शख्स और महिलाओं ने रवीना पर मारपीट और चोट पहुंचाने के आरोप लगाए. वीडियो वायरलो होने के बाद एक वीडियो और सामने आया, जोकि एक सीसीटीवी फुटेज है. इस सीसीटीवी फुटेज से साबित हुआ कि रवीना पर झूठे आरोप लगाए गए थे. इस पूरे मामले पर कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रवीना का सपोर्ट किया और घटना में शामिल लोगों पर कार्रवाई की मांग की.

download (49)

पुलिस जांच में भी पता चला कि रवीना टंडन पर लगे आरोप झूठे हैं. पुलिस जांच में पता चला कि रवीना पर लगे आरोप झूठे हैं. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा. “रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है, अगर उनसे भिड़ने वाले ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो उन्हें पीट-पीटकर मार दिया जाता.

कंगना रनौत ने आगे कहा, “हम इस तरह की रोड रेज जैसी घटनाओं की निंदा करते हैं. उन लोगों को सजा मिलनी चाहिए. उन्हें इस तरह की हिंसा और दुर्व्यवहार के लिए सजा जरूर मिलनी चाहिए.” बता दें कंगना, बीजेपी के टिकट से हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ रही हैं.

बता दें, पहले वायरल वीडियो में रवीना टंडन को बीच बचाव करते देखा गया था. कुछ महिलाएं उनके साथ धक्का मुक्की कर रही थीं. वीडियो में एक महिला उनकी नाक चोट पहुंचाने का आरोप लगाया. वहीं, एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो में बयान देते हुए पूरे घटनाक्रम को बता रहा था. उसका कहना था कि रवीना के ड्राइवर ने उनके साथ जा रही महिला पर गाड़ी से टक्कर मारी. रवीना नशे में थीं और उनके साथ मारपीट कर रही थी.

Advertisement

Latest News