सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने बहन के लिए किया ऐसा पोस्ट , जानो फिर क्यों किया डिलीट

सोनाक्षी सिन्हा  के भाई लव सिन्हा ने बहन के लिए किया ऐसा पोस्ट , जानो फिर क्यों किया डिलीट

सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल ने 7 साल के लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद फैसला किया. इस शादी के बाद कुछ लोगों ने इसे ‘लव-जेहाद’ का नाम देकर कपल को ही नहीं शत्रुघ्न सिन्हा को भी घेरे में लेने की कोशिश की. शादी के बाद हालांकि शॉटगन ने साफ किया कि उनकी बेटी ने कुछ गलत नहीं किया है. लेकिन, एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा का जो बयान दिया, उसने ये साफ कर दिया कि वह इस शादी से खुश नहीं है.

5dontUi8

लव सिन्हा ने सोशल मीडिया (एक्स) पर जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी में न जाने की बात कबूली और सोनाक्षी के ससुर पर एक पोस्ट किया. ट्वीट ने सुर्खियां बटौरी तो अब शत्रुघ्न सिन्हा के लाडले ने पोस्ट को डिलीट करते हुए ऐसी बात कह डाली, जो अब सुर्खियों में हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा के समधी और सोनाक्षी के ससुर इकबाल रत्नासी को लेकर एक्टर ने पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था, ‘लोग उसके फैमिली बिजनेस पर कई मनघड़ंत कहानियां बना रहे हैं, लेकिन किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं, जिसमें दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकियां हैं. जिन पर चल रही ईडी की जांच ‘वॉशिंग मशीन’ में कहीं धुल चुकी है. ना ही किसी को दूल्हे कि पिता की दुबई में रहने की भनक थी.’

लव सिन्हा ने बिना जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नासी का नाम लिए पोस्ट किया. इस पोस्ट के बाद उन्होंने एक पोस्ट और किया, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन का शादी में शामिल नहीं हुए थे. हालांकि मामला बढ़ा को लव सिन्हा ने सोनाक्षी के ससुर यानी इकबाल रत्नासी के खिलाफ किया पोस्ट डिलीट कर दिया और पोस्ट कर सफाई भी दी.

Advertisement

Latest News