खेल मंत्री मीत हेयर द्वारा कबड्डी खिलाड़ी और कोच देवी दयाल के निधन पर दुख व्यक्त

खेल मंत्री मीत हेयर द्वारा कबड्डी खिलाड़ी और कोच देवी दयाल के निधन पर दुख व्यक्त

चंडीगढ़, 17 जनवरीः पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कबड्डी के महान खिलाड़ी और कोच देवी दयाल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। देवी दयाल जो 76 वर्षों के थे, का बीती शाम निधन हो गया।  मीत हेयर ने अपने शौक संदेश में कहा कि कबड्डी खेल को देवी दयाल […]

चंडीगढ़, 17 जनवरीः

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कबड्डी के महान खिलाड़ी और कोच देवी दयाल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। देवी दयाल जो 76 वर्षों के थे, का बीती शाम निधन हो गया। 

मीत हेयर ने अपने शौक संदेश में कहा कि कबड्डी खेल को देवी दयाल का योगदान भुलाया नहीं जा सकता। कबड्डी खेल को अंतरराष्ट्रीय स्तर तक लेजाने का श्रेय उनको जाता है। उनके चल जाने से कबड्डी खेल को अपूर्णीय घाटा पड़ा है। 

खेल मंत्री ने कहा कि देवी दयाल ने बतौर खिलाड़ी देश और विदेश में नाम चमकाने के बाद खेल विभाग में बतौर कोच और खेल अफ़सर कबड्डी खेल की भी लम्बी सेवा की। वह खेल विभाग से 2005 में खेल अफ़सर सेवा मुक्त हुए थे। उन्होंने उच्च विद्या भी हासिल की और खिलाड़ियों के लिए प्रकाश स्तंभ बने। 

मीत हेयर ने परिवार के साथ दुख सांझा करते हुये वाहिगुरू के समक्ष अरदास की कि देवी दयाल की आत्मिक रूह को अपने चरणों में निवास बख्शे और पीछे रहे परिवार और खेल प्रेमियों को ईश्वरीय आदेश मानने का हौंसला प्रदान करे। 

Tags:

Advertisement

Latest News