अमृतसर नगर निगम ने सड़कों की सफाई के लिए एक और रोड स्वीपिंग मशीन जोड़ी

अमृतसर नगर निगम ने सड़कों की सफाई के लिए एक और रोड स्वीपिंग मशीन जोड़ी

अमृतसर 10.01.2024:             उपायुक्त, अमृतसर एवं आयुक्त नगर निगम, अमृतसर श्री घनशाम थोरी ने  कहा कि अपने नागरिकों को सभी नागरिक सुविधाएं प्रदान करना नगर निगम अमृतसर का मुख्य कर्तव्य है। शहर की सभी मुख्य सड़कों की बेहतर सफाई के लिए नगर निगम अमृतसर ने अपने बेड़े में एक और ट्रक माउंटेड रोड स्वीपिंग मशीन शामिल की है और अब पांच ट्रक […]

अमृतसर 10.01.2024:

            उपायुक्त, अमृतसर एवं आयुक्त नगर निगम, अमृतसर श्री घनशाम थोरी ने  कहा कि अपने नागरिकों को सभी नागरिक सुविधाएं प्रदान करना नगर निगम अमृतसर का मुख्य कर्तव्य है। शहर की सभी मुख्य सड़कों की बेहतर सफाई के लिए नगर निगम अमृतसर ने अपने बेड़े में एक और ट्रक माउंटेड रोड स्वीपिंग मशीन शामिल की है और अब पांच ट्रक माउंटेड रोड स्वीपिंग मशीनें 4 अन्य छोटीमशीनें कुल 9 रोड स्वीपिंग मशीनें मुख्य सड़कों पर दिन-रात काम करेंगी। नई ट्रक माउंटेड रोड स्वीपिंग मशीन को एनसीएपी के तहत पीपीसीबी अनुदान के तहत 40.77 लाख रुपये की लागत से खरीदा गया है और इसकी खरीद के लिए उचित प्रक्रिया अपनाने के बाद मेसर्स हर इंटरनेशनल द्वारा इसकी आपूर्ति की गई है।

श्री थोरी ने नागरिकों को एक संदेश में कहा कि वे स्वच्छता के माध्यम से शहर के पर्यावरण को बनाए रखने में नगर निगम, अमृतसर का सहयोग करें और अपील की कि वे सड़कों पर कचरा न फेंकें और गीले और सूखे कचरे को अलग करने के बाद इसे कूड़ेदान में डालें।

Tags:

Advertisement

Latest News