7 हजार से भी कम का हुआ 11000 रुपये वाला ये धाकड़ फोन, मिल रहा है सस्ता..

सस्ते दाम में कोई अच्छा सा डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो

7 हजार से भी कम का हुआ 11000 रुपये वाला ये धाकड़ फोन, मिल रहा है सस्ता..

सस्ते दाम में कोई अच्छा सा डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए कई ऑप्शन हैं. हालांकि अगर आपको पता चले कि कोई ऐसा भी फोन है जो पहले से सस्ता है और अब उसे और भी सस्ते दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है तो कैसा रहेगा आपका रिएक्शन. हो जाएंगे न आप बिलकुल खुश. दरअसल अमेज़न पर मोबाइल फोन को काफी कम दाम पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है. इसी बीच प्लैटफॉर्म पर मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो ग्राहक यहां से पोको C65 को काफी बड़ी छूट पर खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं ऑफर और फोन के सभी फीचर्स के बारे में.  अमेज़न बैनर से मिली जानकारी के मुताबिक पोको C65 को ग्राहक 10,999 रुपये के बजाए 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल AI ट्रिपल कैमरा है.

download (3)

फीचर्स की बात करें तो Poco C65 में में 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.74-इंच HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 720 x 1,600 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आता है. ये फोन डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट के साथ आता है, और ये एंड्रॉयड 13 बेस्ड MIUI 14 पर चलता है. इस फोन में 8GB तक रैम के साथ MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद हैं.

कैमरे के तौर पर पोको के इस फोन के रियर पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो का कैमरा दिया गया है. इस फोन में एक अननोन डेप्थ सेंसर भी मौजूद है. सेल्फी के लिए पोको के इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का भी कैमरा दिया गया है. Poco C65 की इंटरनल मेमोरी 256GB तक है, जिसे कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.

मिलती है दमदार बैटरी
पावर के लिए Poco C65 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और ये 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth 5.3, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट मौजूद है.

About The Author

Related Posts

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा