नये साल के आगमन के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन कांप्लेक्स में सुखमनी साहिब का पाठ किया गया

नये साल के आगमन के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन कांप्लेक्स में सुखमनी साहिब का पाठ किया गया

फाजिल्का, 1 जनवरी                 नये साल के आगमन के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन कांप्लेक्स में सुखमनी साहिब का पाठ आयोजित किया गया. सुखमनी साहिब के निधन के बाद अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (वी) एस. पीसीएस मंजीत सिंह चीमा ने जिले के सभी विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों और निवासियों को नये साल की बधाई दी है.                 […]

फाजिल्का, 1 जनवरी

                नये साल के आगमन के उपलक्ष्य में जिला प्रशासन कांप्लेक्स में सुखमनी साहिब का पाठ आयोजित किया गया. सुखमनी साहिब के निधन के बाद अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (वी) एस. पीसीएस मंजीत सिंह चीमा ने जिले के सभी विभागों के अधिकारियों, कर्मचारियों और निवासियों को नये साल की बधाई दी है.

                अतिरिक्त उपायुक्त ने उपस्थित लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वर्ष 2024 सभी के लिए खुशियां लेकर आएगा और भगवान सभी को प्रगति का आशीर्वाद दें। इसके साथ ही उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों से पिछले वर्ष की भांति नये वर्ष में भी पूरी मेहनत, ईमानदारी एवं अधिक जिम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करने को कहा।

                उन्होंने कहा कि कार्यालय स्टाफ द्वारा यह सुनिश्चित किया जाये कि शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को सभी लोगों तक पहुंचाया जाये तथा समुचित लाभ दिलाया जाये। उन्होंने यह भी कहा कि कार्यालयों में किसी भी जरूरतमंद एवं पात्र व्यक्ति को किसी भी प्रकार की परेशानी न होने दी जाये। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति के साथ अच्छा व्यवहार किया जाना चाहिए ताकि लोग अपना कार्यालय कार्य पूरा कर खुशी-खुशी घर लौटें। इस अवसर पर गुरु का अटूट लंगर भी बरताया गया।

                इस अवसर पर एस.डी.एम जलालाबाद बलकरण सिंह, जिला राजस्व अधिकारी मनदीप कौर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags:

Advertisement

Latest News