अयोध्या में रामलला के दर्शन को जा रही टूरिस्टों से भरी बस पलटी…

अयोध्या में रामलला के दर्शन को जा रही टूरिस्टों से भरी बस पलटी…

Road accident in balrampur

Road accident in balrampur

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में 1 भयानक सड़क हादसा हो गया है, यहां घने कोहरे के कारण पलटी टूरिस्टों से भरी 1 बस पलट गई है। इस हादसे में 15 से अधिक टूरिस्ट घायल हो गए। यह हादसा अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग पर वाड्रफनगर के पास हुआ है। हालांकि अभी तक इस हादसे में किसी की मौत की कोई खबर सामने नहीं आई है। टूरिस्टों से भरी यह बस छत्तीसगढ़ के दुर्ग से अयोध्या जा रही थी। तभी अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग पर खरहरा नदी के मोड़ के पास सामने से आ रही पिकअप को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर पलट गई। जानकारी के अनुसार हादसे के समय बस में करीब 42 टूरिस्ट सवार थे, जिनमें से 15 तीर्थ यात्री हादसे में घायल हो गए है।

Read also: वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन: गांधीनगर में पीएम मोदी ने कहा, हमने अगले 25 वर्षों में भारत को एक विकसित देश बनाने का लक्ष्य रखा…

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पास वाड्रफनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा घने कोहरे के कारण हुआ है। कोहरे के कारण सड़क की दृश्यता काफी कम थी, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है की इसी कारण बस पलट गई हो। बता दें कि, हाल ही में उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे 19 (NH 19) पर सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सब्जी मंडी के पास 1 भीषण हादसा हुआ। यहां 1 ट्रक ने सड़क पर खड़ी करीब 20 गाड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

Road accident in balrampur

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा