भाजपा नेता सुभाष बराला ने जजपा पर कसा तंज

न जन न नायक बचा; ये बिना अध्यक्ष-MLA की पार्टी, हुड्डा बयान-बयान न खेलें

भाजपा नेता सुभाष बराला ने जजपा पर कसा तंज

 सरकार अल्पमत में है तो हुड्डा बयान बयान क्यों खेल रहे हैं, अपने विधायकों और जिस पार्टी का सहयोग होने की बात कह रहे हैं, उस पार्टी के विधायकों की राजभवन तक दौड़ करवाकर देख लें, पता चल जाएगा कौन अल्पमत में है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के समर्थन की बात वो कर रहे हैं, उन 10 विधायकों की जजपा पार्टी ही नहीं रही है। उनका प्रदेशाध्यक्ष नहीं रहा, ज्यादातर विधायकों ने पार्टी के पदों से इस्तीफा दे दिया।

044f6b37-4511-43f4-9ba7-7bad785bb813_1715410945112

जजपा सुप्रीमो अजय चौटाला पर कटाक्ष करते हुए बराला ने कहा कि पार्टी के विधायकों को बोझ बता दिया, लेकिन जिस दिन उन्हें टिकट दिया, उसी दिन देख लेना चाहिए था हरियाणा भाजपा के नेता एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने जेजेपी पर तंज कसा है। फतेहाबाद के टोहाना में हर बूथ हर घर चलो अभियान के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जजपा में अब न तो कोई जन है और न ही नायक बचा है। वहां तो केवल एक परिवार बचा है। उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा द्वारा सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग पर कहा कि भूपेंद्र हुड्डा अब बयान बयान का खेल खेल रहे हैं। उनका ख्याली पुलाव पकने वाला नहीं है।

बराला ने कहा कि यदिकि कौन किस पर बोझ है और कौन कितने पानी में है। आनन-फानन में पार्टी बनाई और अब सर्वेसर्वा भी छोड़ रहे, विधायक भी दौड़ रहे।

पार्टी के लोकसभा चुनाव अभियान पर उन्होंने बताया कि आज सभी उम्मीदवार, सभी नेता, कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पीएम मोदी की राम-राम बोल रहे हैं। आने वाले दिनों में गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व कुछ प्रांतों के मुख्यमंत्री हरियाणा में रैलियां करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रदेश में तीन रैलियां करेंगे, जिनका कार्यक्रम जल्द घोषित होगा।

Advertisement

Latest News