ये Alarm Clock Apps आपको उठाकर ही छोड़ेंगे; आज ही करे ट्राई

ये Alarm Clock Apps आपको उठाकर ही छोड़ेंगे; आज ही करे ट्राई

Best alarm clock apps

Best alarm clock apps

दिनभर के बिजी शेड्यूल में, घड़ी के बिना समय का ध्यान रखना काफी मुश्किल है। हम इस डिवाइस पर इतने ज्यादा निर्भर है कि जब हम सोने जाते है, तब भी हमें सुबह जागने की चिंता बनी रहती है। इतना ही नहीं, आजकल कुछ लोग तो हाइड्रेशन रिमाइंडर, वर्कआउट या पढ़ाई के लिए भी अलार्म क्लॉक का यूज करते है। इसलिए अलार्म क्लॉक भी हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। बदलते दौर के साथ हम फिजिकल Alarm Clock की जगह स्मार्टफोन में ही अलार्म क्लॉक ऐप्स पर स्विच हो गए है। हालांकि कभी-कभी स्टॉक अलार्म क्लॉक ऐप काम नहीं करते या ये उतने बेहतर फीचर ऑफर नहीं करते जो आजकल जरूरी हो गए है। इस मामले में हम भी बहुत आलसी है जब तक 4 बार अलार्म को बंद न कर दें तब तक कुछ अधूरा लगता है लेकिन हम आपके लिए कुछ ऐसे ऐप्स लाये है जो आपको फटाक से जगा देंगे।

Read also: ठंड से आंखों को हो सकते है गम्भीर नुकसान, सर्दियों में आंखों को ऐसे रखे हेल्दी

यह है वो अलार्म अप्प्स-

  1. Alarmio
    ये एप्लीकेशन प्ले स्टोर पर फ्री में उपलब्ध है और आप इसे एक क्लिक में डाउनलोड एंड इनस्टॉल कर सकते है। खास बात यह है कि ये Alarm Clock App आपको जगा कर ही बंद होगा। आपको इसके लिए पहले एक मैथ का सवाल सॉल्व करना होगा और ये बात आप अच्छे से जानते हैं मैथ अच्छे अच्छों की नींद उड़ा देता है।
  2. Alarmy
    अलार्मी दुनिया का सबसे Annoying अलार्म क्लॉक है। इसमें आप अलार्म तो सेट कर ही सकते हैं और ये वैसे ही बजता है जैसे नॉर्मल अलार्म क्लॉक काम करते हैं। हालांकि, अलार्मी आपको अपने घर में किसी चीज की फोटो भी जोड़ने की सुविधा देता है। जिसके लिए आपको बिस्तर से उठना होगा, उसी स्थान पर जाना होगा तभी ये अलार्म होगा।

Best alarm clock apps

Advertisement

Latest News