मुंबई हिट-एंड-रन के आरोपी ने गलत ID दिखाकर पी शराब , जानिए क्या है पूरा मामला ?

मुंबई हिट-एंड-रन के आरोपी ने गलत ID दिखाकर पी शराब , जानिए क्या है पूरा मामला ?

मुंबई के वर्ली हिट-एंड-रन केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। जुहू के जिस पब में शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह ने एक्सीडेंट से पहले शराब पी थी, उसका दावा है कि वह गलत ID दिखाकर शराब पीने आया था।

सूत्रों ने अनुसार, पब मैनेजमेंट ने आरोप लगाया कि मिहिर शाह ने उन्हें जो पहचान पत्र दिखाया, जिसमें उसकी उम्र 27 साल थी। उसके साथ तीन दोस्त भी आए थे, जिनकी उम्र 30 साल से अधिक है। पुलिस का दावा है कि ऑफिशियल रिकॉर्ड के अनुसार मिहिर 24 साल का है, जबकि शराब पीने की न्यूनतम कानूनी उम्र 25 वर्ष है।

download (15)

एक्साइज अधिकारियों के सूत्रों ने बताया पब के बिल से पता चला है कि मिहिर शाह और उसके दो दोस्तों ने उस दिन बार में व्हिस्की के 12 बड़े पैग ऑर्डर किए थे। यानी एक युवक ने लगभग चार पैग पिए थे। शराब की इतनी मात्रा किसी को आठ घंटे तक नशे में रख सकती है।

मिहिर और उसके दोस्त शनिवार-रविवार को देर रात 1.30 बजे पब से निकले। रविवार (7 जुलाई) को सुबह करीब 5:30 बजे मिहिर शाह ने BMW कार से एक कपल को टक्कर मार दी। इसमें 45 साल की महिला कावेरी नखवा की मौत हो गई।

आरोपी ने अपनी कार से महिला को करीब 1.5 किलोमीटर तक घसीटा था। मिहिर के साथ उसका ड्राइवर भी कार में था। वह ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठा था। मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह को मंगलवार (9 जुलाई) को हिट-एंड-रन केस के तीसरे दिन गिरफ्तार किया था। उसे 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।

पुलिस ने बुधवार (10 जुलाई) को बताया कि मिहिर ने कबूला है कि हादसे के वक्त कार वही चला रहा था। कपल की स्कूटी को टक्कर मारने के बाद उसे पता था कि महिला कार की एक टायर में फंसी है। इसके बावजूद उसने कार नहीं रोकी और महिला को घसीट दिया।

अधिकारी के अनुसार, बिंदु माधव ठाकरे चौक पार करने के बाद अन्य गाड़ी चालकों ने मिहिर शाह से कार रोकने के लिए कहा, लेकिन उसने उनकी बात नहीं सुनी और गाड़ी चलाना जारी रखा। वहां से भागने के बाद मिहिर शाह ने अपनी पहचान छिपाने के लिए बाल और दाढ़ी कटवा ली। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या किसी ने हुलिया बदलने में उसकी मदद की थी।

आरोपी का दावा है कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस है, लेकिन अब तक लाइसेंस बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि मिहिर शाह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। उसने यह भी नहीं बताया कि बार से निकलने के बाद उसने गाड़ी कहां से चलाना शुरू किया और कब तक चलाई।

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार