पूर्व मंत्री बबली ने चौटाला परिवार को लिया आड़े हाथ

बोले फ्लोर टेस्ट में दुष्यंत-नैना ही दिखेंगे, अजय जुबान संभालें

पूर्व मंत्री बबली ने चौटाला परिवार को लिया आड़े हाथ

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.अजय चौटाला द्वारा फतेहाबाद के टोहाना में पूर्व मंत्री देवेंद्र बबली को पार्टी पर बोझ बताने के उपजा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। देवेंद्र बबली ने आज कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम के पिता अजय चौटाला कभी उन्हें बोझ बताते हैं, कभी उन्हें पागल बता देते हैं तो कभी गधा तक कह देते हैं। उनको कहना है कि फ्लोरटेस्ट में केवल दुष्यंत चौटाला व नैना चौटाला ही जजपा से खड़े दिखेंगे।

1c575be3-7c6e-4cf8-8925-66f2eba1b627_1715333914529

टोहाना में पत्रकारों से बातचीत में बबली ने कहा कि वे (अजय) मेरे लिए आदरणीय हैं, लेकिन उन्हें मेरे से बड़ा होने के चलते संयम से बोलना चाहिए। इसके लिए तो उन पर मानहानि का केस बनता है। दुष्यंत चौटाला द्वारा सरकार के फ्लोर टेस्ट की मांग उठाने के सवाल पर बबली ने कहा कि यदि फ्लोर टेस्ट होता है तो दुष्यंत चौटाला अकेले या फिर नैना चौटाला ही उनके साथ जाएंगी। जेजेपी के बाकी सभी विधायक इस पर चर्चा करके ही आगे का निर्णय लेंगे।

 

उन्होंने कहा कि दुष्यंत द्वारा कभी विहिप जारी करने की धमकी दी जाती है तो कभी बर्खास्त करने की। उन्होंने चुनौती दी कि वे ऐसा करके दिखाएं। वे इसकी लड़ाई कोर्ट में लड़ेंगे। उनके समेत सभी विधायकों को नोटिस भेजे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत काे जेजेपी विधायक दल का नेता हमारे विधायकों ने ही बनाया था, लेकिन जब वे विधायकों को ही अपने विश्वास में नहीं रख पा रहे तो वे नेता नहीं रह जाते। उन्होंने कहा कि चौ.देवीलाल के नाम पर पार्टी का नाम जननायक जनता पार्टी रखा गया। जब दुष्यंत सांसद बने तो उनको लेकर लोगों में अच्छे नेतृत्वकारी की उम्मीद जगी थी, लेकिन आज वे खलनायक बने हुए हैं।

Advertisement

Latest News