दिव्या पाहुजा कत्ल केस अप्डेट , मिल गई मॉडल की लाश , जानें कहां थी डेड बॉडी ?

दिव्या पाहुजा कत्ल केस अप्डेट , मिल गई मॉडल की लाश , जानें कहां थी डेड बॉडी ?

चंडीगढ़ (जगतार ढंडियाल) .Divya Pahuja Murder case updates – पूरे पंजाब हरियाणा को हिला देने वाले मॉडल दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) केस में बड़ी अपडेट सामने आई है. हरियाणा पुलिस को मॉडल की डेड बॉडी कत्ल के 11वें दिन आखिर मिल ही गई है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपियों ने दिव्या […]

चंडीगढ़ (जगतार ढंडियाल) .Divya Pahuja Murder case updates – पूरे पंजाब हरियाणा को हिला देने वाले मॉडल दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja) केस में बड़ी अपडेट सामने आई है. हरियाणा पुलिस को मॉडल की डेड बॉडी कत्ल के 11वें दिन आखिर मिल ही गई है। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपियों ने दिव्या पाहुजा को मार कर उसका शव हरियाणा के टोहाना फतेहाबाद से कुंदनी हेड में फेंका था।

Divya Pahuja Murder case updates: गैंगस्टर की गर्ल फ्रेंड थी दिव्या

मॉडल दिव्या एक गैंगस्टर की गर्ल फ्रेंड थी। पोइल्स के अनुसार उसका कत्ल 2 जनवरी को हुआ था। पुलिस ने इस मामले में बलराज गिल को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के बाद गुरुग्राम पुलिस दिव्या की बॉडी को तलाशने में जुट गई थी. दिव्या के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. बता दें, यह केस हरियाणा पुलिस के लिए चुनौती बन गया था. पुलिस पर जनता के साथ-साथ राजनीतिक दबाव भी बढ़ता जा रहा था.

दिव्या की हत्या के दस दिनों तक भी उसकी बॉडी का कहीं कुछ पता नहीं चल रहा था. लगातार बॉडी की तलाश कर रही पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब दिव्या की लाश को ठिकाने लगाने का वीडियो सामने आया. इसके बाद पुलिस ने कोलकाता एयरपोर्ट से बलराज को पकड़ा. बलराज यहां से विदेश जाने की तैयारी कर रहा था. उसके बाद इस कत्ल की परतें कुछ-कुछ खुलने लगीं. इस बीच दिव्या की बहन ने भी इस कत्ल की सीबीआई जांच की मांग कर दी.

जानिए कैसे और क्यों हुआ था कत्ल

जानकारी के मुताबिक, दिव्या नए साल के दूसरे ही दिन यानी 2 जनवरी को अभिजीत से मिलने पहुंची. इस मुलाकात के बाद दोनों अभिजीत के होटल आए. दिव्या के पास अभिजीत के कुछ आपत्तिजनक फोटो थे. मॉडल ने इन तस्वीरों को डिलीट नहीं किया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच होटल में जोरदार बहस हुई. इस बहस के बीच अभिजीत ने दिव्या को गोली मार दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा