हिसार में 12 साल की लड़की से मिली 2.5KG अफीम

जोधपुर से करने आई थी सप्लाई

हिसार में 12 साल की लड़की से मिली 2.5KG अफीम

हरियाणा के हिसार रेलवे स्टेशन पर 12 साल की लड़की को GRP (गवर्नमेंट रेलवे पुलिस) ने गिरफ्तार किया है। लड़की के पास से 2.5 किलोग्राम अफीम मिली है। लड़की यह अफीम राजस्थान के जोधपुर जिले से लेकर आई थी। अफीम की कीमत करीब 5 लाख रुपए है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है लड़की अफीम किसे सप्लाई करने आई थी और जोधपुर से किस व्यक्ति ने इसे हिसार में माल सप्लाई करने भेजा। पुलिस ने नाबालिग लड़की पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

36f3874c-fd04-4534-91e3-1fde1dcb71ed_1717395137243

हिसार रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम 6 बजे जीआरपी पुलिस हिसार रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान ESI बलवान सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र कुमार, महिला पुलिस कर्मी विजय लक्ष्मी, महिला सिपाही मुकेश, एसपीओ सुभाष चन्द्र, एएसआई आरपीएफ असलम खान, आरपीएफ सिपाही दीपक चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान प्लेटफार्म नंबर 1 के पास ऐक्सलरेटर के पास मुखबिर ने सूचना दी कि एक लड़की जोधपुर (राजस्थान) से आई है और उसने नीले रंग का लोवर व सफेद काली चैकदार शर्ट पहनी हुई है। जिसके पास नीले रंग का पिट्ठू बैग है, जिसमें अफीम हो सकती है।

मुखबिर ने पुलिस को बताया कि रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 पर लिफ्ट के पश्चिम साइड पत्थर के लड़की बैंच पर बैठी हुई है। जो जोधपुर राजस्थान से अफीम लाकर हिसार में किसी व्यक्ति को सप्लाई करने के लिए आई है। यदि तुरंत रेड की जाए तो लड़की को अफीम सहित काबू किया जा सकता है। इस सूचना पर जीआरपी अलर्ट हो गई।

इसके बाद डीएसपी राजेश कुमार को सूचना दी गई। जीआरपी ने एक टीम बनाई और लड़की को काबू कर लिया। बैग की तलाशी लेने पर उसमें बड़ी मात्रा में अफीम निकली। बाद में इसका वजन करवाया गया जो करीब 2.5 किलो निकली। इसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए है।

About The Author

Advertisement

Latest News

कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा कंगना रनोट को CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा
हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वालीं कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF...
पंजाब में एक बार फिर चुनावी जंग , 5 विधानसभा सीटों पर होंगे उपचुनाव
JJP के बागी 2 MLA सैनी के डिनर में पहुंचे; जजपा दोनों के खिलाफ दलबदलू याचिका दे चुकी
हरियाणा में आंधी-बूंदाबांदी, पंजाब में बारिश का अलर्ट
NDA गठबंधन की जेपी नड्डा के घर आज बैठक, चुनाव आयोग आज राष्ट्रपति को सौंपेगा सांसदों के नाम की लिस्ट
सरकार बनाएंगे या विपक्ष में बैठेंगे, आज शाम को तय होगा
पीएम मोदी ने राष्ट्रपति को इस्तीफा सौंपा