हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने

सरकार आपकी, फर्जी मतदान हुआ कैसे

हरियाणा में बोगस वोटिंग पर 2 पूर्व CM आमने-सामने

हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सिरसा और रोहतक में बोगस वोटिंग पर दिए बयान पर पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने पलटवार किया है। दिल्ली में पूर्व सीएम हुड्‌डा ने कहा है कि बोगस वोटिंग पर एक्शन लेने वाले के लिए पावर होनी चाहिए, फिर किस अधिकार से एक्शन लेने की बात की जा रही है। हुड्‌डा ने कहा कि जब केंद्र और राज्य में सरकार उनकी थी, पोलिंग एजेंट भी उनके थे, तब आखिर बोगस वोटिंग कैसे हो गई।

download (37)

कांग्रेस के CLP लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने पूर्व सीएम मनोहर लाल के द्वारा अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाने पर पर भी सवाल उठाए हैं, उन्होंने कहा है कि वह किस हैसियत से अधिकारियों को धमका रहे हैं।

वोटिंग को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि हरियाणा में बोगस वोटिंग कही नहीं हुई है। पूरे प्रदेश में शांतिपूर्वक मतदान हुआ है, इसके लिए मैं पूरे हरियाणा के लोगों को धन्यवाद देता हूं। हुड्‌डा दावा किया कि कांग्रेस हरियाणा में क्लीन स्वीप करने जा रही है। इस बार हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में लहर थी। इसकी वजह यह रही कि बीजेपी ने जो वादे किए वह पूरे नहीं किए। इसके अलावा अग्निवीर योजना को लेकर भी लोगों में काफी रोष था।

हरियाणा के पूर्व CM एवं करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कांग्रेस पर बोगस वोटिंग के आरोप तो लगाए ही हैं। अब उन्होंने कुछ अधिकारियों को काली भेड़ तक कह दिया है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन में कुछ काली भेड़े हैं, जिनको मौके पर नहीं पकड़ा जाता, लेकिन बाद में देखने पर पता चल जाता है। उनकी रिपोर्ट भी बाद में आती है, लेकिन 6 जून के बाद उन सब पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि कई जगह से कांग्रेस द्वारा बोगस वोटिंग की शिकायतें आई है और उन जगहों पर बोगस वोटिंग हुई है तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। पूर्व सीएम मनोहर लाल ने करनाल दौरे के दौरान यह बयान दिया है।

Advertisement

Latest News