जालंधर उपचुनाव में पैसे बांटने पर हंगामा ,BJP कार्यकर्ताओं ने पकड़ा व्यक्ति

जालंधर उपचुनाव में पैसे बांटने पर हंगामा ,BJP कार्यकर्ताओं ने पकड़ा व्यक्ति

पंजाब में जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट पर 3 बजे तक 42.60% मतदान हुआ है। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ है। यह शाम 6 बजे तक चलेगा।

download (12)

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति को पकड़ा है। जिसके पास से एक लिस्ट मिली है। लिस्ट में कुछ लोगों का नाम लिखा है। जिसमें 2-2 हजार रुपए देनी बात कही गई हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सुचना दे दी है। भाजपा प्रत्याशी शीतल अंगुराल के भाई राजन की गिरफ्तारी की अफवाह उड़ी।

भाजपा के जिला प्रधान और राजन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी को इसकी जानकारी है और वह अफवाह फैला रही है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक शीतल अंगुराल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी हत्या करवाई जा सकती है। मेरे लोगों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं क्योंकि पूरा जालंधर मेरे साथ खड़ा है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजा वड़िंग ने जालंधर पश्चिम कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंचे। ​​मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में किसी भी तरह की धांधली हुई तो वे पीछे नहीं हटेंगे।

इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला माना जा रहा है। जिसमें BJP से पूर्व विधायक शीतल अंगुराल, AAP से पूर्व BJP मंत्री के बेटे मोहिंदर भगत और कांग्रेस से पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर चुनाव लड़ रही हैं।

इस सीट की ख़ासियत यह है कि हर बार यहां से नई पार्टी चुनाव जीतती रही है। 2012 में BJP, 2017 में कांग्रेस तो 2022 में AAP ने यहां से सीट जीती थी।

Latest News

हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा , सरकार ने महंगाई भत्ता बढ़ाया हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा , सरकार ने महंगाई भत्ता बढ़ाया
हरियाणा सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिवाली से पहले बड़ा तोहफा दिया है। बुधवार (23 अक्टूबर) को सरकार ने कर्मचारियों...
" किताब के चक्कर में ईमान बेच गई " बबीता फोगाट का साक्षी मलिक पर पलटवार
बेंगलुरु में बारिश से गिरी 7 मंजिला इमारत , 5 मौतें
आज केंद्र सरकार से मिलेंगे पंजाब के शैलर मालिक , धान लिफ्टिंग के मामले को लेकर होगी बैठक
DGP गौरव यादव कानून व्यवस्था को लेकर अफसरों से लेंगे फीडबैक
अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..