ठंड में मिनटों में होगा पानी गर्म, सस्ते में मिल रहे हैं 3 Geyser

ठंड में मिनटों में होगा पानी गर्म, सस्ते में मिल रहे हैं 3 Geyser

Geysers and water heaters

 Geysers and water heaters

नए साल की शुरुआत के साथ ठंड भी ज्यादा बढ़ चुकी है और लोगों के लिए कंबल से निकलने का तो मन नहीं करता। ऐसी कड़कड़ाती ठंड में नहाना तो दूर की बात है मुंह-हाथ धोने तक के लिए कई लोग तैयार नहीं होते हैं। सर्दियों में कई लोगों के लिए नहाना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होता, लेकिन गर्म पानी से नहाना आसान हो सकता है। अगर आपके घर पर गीजर नहीं है या फिर आप किसी ऐसे गीजर की तलाश कर रहे है, जो कम कीमत में जल्दी पानी को गर्म कर सकते है।  

25L Storage Water Heater Price 

अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों प्लेटफॉर्म पर सस्ते में वॉटर हीटर मौजूद है। आप रैकोल्ड एटर्नो प्रो 25 लीटर का वर्टिकल बीईई  स्टोरेज वाला वॉटर हीटर खरीद सकते हैं। मार्केट में 25 लीटर का ये गीजर 8,999 रुपये में उपलब्ध है।

15L Storage Water Heater Price 

फैबर जैज का 15 लीटर वाला वर्टिकल स्टोरेज वॉटर हीटर आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते है। घर में अगर 3 से 4 लोग हैं तो वो आसानी से 15 लीटर स्टोरेज गर्म पानी का इस्तेमाल कर सकते हैं। ये भी 2 से 5 साल की गारंटी के साथ आता है।

Read also: T20 World Cup 2024 खेलेंगे रोहित-विराट, कप्तान को लेकर आया बड़ा अपडेट

10L Instant Water Heater Price 

अगर आप इंस्टेंट वाटर हीटर खरीदने की सोच रहे हैं तो 10 लीटर वाले गीजर को अमेजन या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। मार्केट में इस तरह के गीजर की कीमत 3000 रुपये से 4000 रुपये तक के बीच है। ये भी अलग-अलग वारंटी और स्टार रेटिंग के साथ आते हैं।

 Geysers and water heaters

Advertisement

Latest News