गांव आलमगढ़ के सरकारी स्कूल को 41.58 लाख रुपये की ग्रांट जारी की गई

गांव आलमगढ़ के सरकारी स्कूल को 41.58 लाख रुपये की ग्रांट जारी की गई

फाजिल्का, 4 जनवरीमुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को विशेष प्राथमिकता दे रही है। ये बुनियादी सुविधाएं राज्य के विकास के लिए बेहद जरूरी हैं, जिस पर सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। बलुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने समग्र योजना […]

फाजिल्का, 4 जनवरी
मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को विशेष प्राथमिकता दे रही है। ये बुनियादी सुविधाएं राज्य के विकास के लिए बेहद जरूरी हैं, जिस पर सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।

बलुआना के विधायक अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने समग्र योजना के तहत हलका बल्लुआना के गांव आलमगढ़ के सरकारी प्राइमरी स्कूल को 40.40 लाख रुपये और सरकारी हाई स्कूल को 1.18 लाख रुपये की ग्रांट जारी की। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत बच्चों के ज्ञान में वृद्धि के साथ-साथ उनके मानसिक विकास के लिए विभिन्न आधुनिक सुविधाएं प्रदान की जाएंगी, ताकि बच्चे शिक्षा प्राप्त करके भविष्य में प्रगति के पथ पर आगे बढ़ सकें।

उन्होंने कहा कि आज के तकनीकी युग में विद्यार्थियों को आधुनिक तरीकों से शिक्षा प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से शिक्षा में सुधार के लिए लगातार पहल की जा रही है. उन्होंने कहा कि बच्चे हमारा भविष्य हैं और बच्चों के बौद्धिक और शारीरिक विकास के लिए पंजाब सरकार लगातार नए प्रोजेक्ट डिजाइन कर रही है।
इस अवसर पर समस्त विद्यालय स्टाफ, ग्रामीण एवं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Advertisement

Latest News