"AAP करवा सकती है वेस्ट हलके का विकास "; CM मान

कांग्रेसी प्रत्याशी सुरिंदर कौर ने बेटे को JE भर्ती करवाया : टीनू

जालंधर में विधानसभा उप चुनाव को लेकर सीएम भगवंत सिंह मान ने आज जालंधर वेस्ट हलके में एक जनसभा को संबोधित किया। सबसे पहले सीएम भगवंत मान शाम करीब पौने चार बजे बस्ती पीर दाद रोड, वार्ड नंबर 75 में जनता को संबोधित किया।

GR5gy3ibsAAEMF3

इस दौरान उन्होंने जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। सीएम मान ने कहा कि, हमसे पहले गलती हो गई कि गलत लोगों को टिकट दे दी गई। मगर भगवान ने उक्त गलती को सुधारने का मौका दिया है कि भगत को हमारा उम्मीदवार चुना गया है। सीएम मान कहा कि, यहां से विधानसभा तक पहुंचाने का काम जनता का रहेगा। भगत को आगे लेकर जाना मेरा काम।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने कहा कि, फल देना मालिक का काम है, हमारे मालिक लोग हैं। कल रात पौने दस बजे करीब पांच हजार लोग इकट्ठा थे। बाकी पार्टियों के नेता टेंपरेचर देखकर घर से निकलते हैं। सीएम मान ने कहा कि, मोहिंदर भगत सिर्फ नाम के भगत नहीं, बल्कि काम से भी भगत हैं। हमारा बटन पांच नंबर पर है, मगर आना हमने पहले नंबर पर है।

सीएम मान ने कहा कि चाहे वोट 10 जुलाई हो है, मगर आपने फैसला आज ही कर दिया है। उन्होंने कहा कि, 10 जुलाई को आप झाड़ू का बटन दबाकर हमें नहीं जिताओगे, आप अपने बच्चों और परिवार को जिताओगे। सीएम मान ने कहा कि, सुरिंदर कौर डिप्टी मेयर रहते हलके का एक सीवरेज का ढक्कन नहीं बदलवा सके। अगर आप हमें वोट दोगे तो केजरीवाल को अच्छा लगेगा कि आप के साथ कितनी जनता है।

हमारी पार्टी लोगों को खुशियां देने चाहती है, ना कि लोगों को नशा और सट्टे पर लगाने का हमारा काम है। अगर वेस्ट हलके में विकास हो सकता है कि सिर्फ मोहिंदर भगत करवा सकता है। मान ने कहा- जालंधर मेरी कर्म भूमि रही है।

Latest News

अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां अब इंडिगो-विस्तारा, AI की 30 फ्लाइट्स में बम की धमकी:8 दिन में 120 से ज्यादा विमानों को धमकियां
30 विमानों को एक बार फिर सोमवार देर रात बम से उड़ाने की धमकी मिली है। न्यूज एजेंसी PTI के...
फाजिल्का में स्कूल वैन से गिरकर बच्चे की मौत ,मोड़ आने पर अचानक खुला दरवाजा..
पंजाब के 20 हजार स्कूलों में हुई PTM:CM मान ने नंगल में पेरेंट्स और स्टूडेंट्स से की मुलाकात
हरियाणा रोडवेज बस टोल प्लाजा डिवाइडर से टकराई:17 यात्री घायल
iPhone 17 Air के 4 लीक्स जो किसी Apple आईफोन में नहीं, Plus मॉडल बंद करवाएगा ये पतला फोन
ब्रेकफास्ट में भूलकर भी न करें ये गलतियां ! उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान..
ब्रेन डेड मरीज में अचानक आई जान तो डॉक्टर हैरान, मेडिकल इतिहास में मान रहे चमत्कार