हिसार में स्कूल बस बेकाबू, 3 वाहनों को टक्कर मारी

हिसार में स्कूल बस बेकाबू, 3 वाहनों को टक्कर मारी

हरियाणा के हिसार में हिसार-दिल्ली नेशनल हाईवे नंबर 9 पर DPS स्कूल बस ने वाहनों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि स्कूल बस बारिश में काफी तेज गति से जा रही थी। स्कूल बस ने पहले दो से तीन वाहनों को टक्कर मारी, जिसके बाद एक बाइक सवार इसकी चपेट में आ गया। बाइक सवार की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिस वक्त हादसा हुआ, बस में 40 स्कूली बच्चे सवार थे।

download (2)

भीड़ ने मौके पर ही ड्राइवर को पकड़ लिया। उसके साथ मारपीट की गई और पुलिस को बुलाया गया। मौके पर जमा लोगों ने बताया कि ड्राइवर नशे में था और तेज गति से बस चला रहा था। यह हादसा नेशनल हाईवे पर गांव मय्यड़ के पास हुआ। बच्चों को दूसरे वाहन में स्कूल भेज दिया गया है। वहीं ड्राइवर का कहना है कि बस के ब्रेक फेल हो गए थे।

उधर, बस हादसे की खबर सुनते ही स्कूल के बाहर अभिभावकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। बता दें कि इससे पहले भी निजी स्कूलों की लापरवाही सामने आ चुकी है। स्कूल बसों की फिटनेस पर भी सवाल उठ चुके हैं। सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में डीपीएस स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज बलवंत का कहना है कि सभी बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं। ड्राइवर ने शराब नहीं पी थी। गाड़ी के ब्रेक फेल हो गए थे। यह बस एचएयू के गेट नंबर 4 और मेन रोड से बच्चों को स्कूल लेकर आती है। बारिश में बस के अचानक ब्रेक फेल होने से हादसा हुआ है। ड्राइवर को स्कूल में बैठा दिया गया है। प्रबंधन को सूचना दे दी गई है।

Advertisement

Latest News